mahamumbai

MUMBAI: त्र्यंबकेश्वर मंदिर में जबरन प्रवेश की होगी एसआईटी जांच : देवेंद्र फडणवीस – India Ground Report

मुंबई:(MUMBAI) उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Deputy Chief Minister Devendra Fadnavis) ने मंगलवार को कहा कि नासिक जिले के त्र्यंबकेश्वर में जबरन प्रवेश की छानबीन विशेष जांच दल (एसआईटी) के माध्यम से करवाई जाएगी। एसआईटी पिछले वर्ष भी त्र्यंबकेश्वर मंदिर में हुए जबरन प्रवेश की जांच करेगी। उन्होंने कहा कि इस समय त्र्यंबकेश्वर मंदिर के आस पास स्थिति नियंत्रण में है।

उरुस के दौरान सोमवार को कुछ लोगों ने त्र्यंबकेश्वर मंदिर में जबरन प्रवेश करने का प्रयास किया था, लेकिन इन लोगों को मंदिर प्रशासन ने रोक दिया था, जिससे मंदिर के आस पास तनाव उत्पन्न हो गया था। पुलिस और मंदिर प्रशासन के हस्तक्षेप के बाद तनाव शांत हुआ।

इसके बाद ब्राह्मण महासंघ ने मामले की गहन जांच कर कार्रवाई की मांग की है। कार्रवाई नहीं होने पर ब्राह्मण महासंघ ने उग्र आंदोलन की चेतावनी दी थी। ब्राह्मण समाज की इस मांग के बाद उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पत्रकारों को बताया कि उन्होंने इस मामले एसआईटी जांच का आदेश दिया है। यह जांच महानिरीक्षक स्तर के अधिकारी के नेतृत्व में की जाएगी। अब एसआईटी पिछले वर्ष हुए इसी तरह के जबरन प्रवेश की भी जांच करेगी।


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button